सेलिब्रिटी

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को दिये स्पेशल झुमके सोशल मीडिया पर मचा बवाल

अक्षय कुमार हमेशा हु अपनी फाइल्मो को लेकर सुर्खियों में रहते है लेकिन उस बार उनजे सुर्ख़ियो में रहने की वजह उनकी फिल्में नही बल्कि उनका अनोखा गिफ्ट है जो अपनी वाइफ ट्विंकल खन्ना के लिए लेकर आये। इस गिफ्ट की फ़ोटो जैसे ही ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की वैसे ही इस पर तरह तरह के फैन्स के रिएक्शन आने लगे। लोग इस फोटो को काफी शेयर और पसंद कर रहे है।

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फ़िल्म ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz) जल्द ही रिलीज होने वाली है ।इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) लीड रोल में है। फिलहाल अक्षय कुमार फ़िल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं, लेकिन इतने बिज़ी शेड्यूल में भी वो अपनी पत्नी के लिए तोहफा लाना नहीं भूले। वो भी ऐसा स्पेशल तोफा जिसे देखकर हर कोई अपना रिएक्शन दिए बिना नही रह पा रहा है।
दरअसल, अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को एक खास तरह के झुमके गिफ्ट किये, जिसमें हीरे मोती की जगह नीचें की तरफ प्याज लगे हुए है। ट्विंकल खन्ना ने इन झुमकों की फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर भी की, जिसने देखते ही देखते धमाल मचाकर रख दिया। फिलहाल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का यह गिफ्ट ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को काफी पसंद आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर कहा कि कभी-कभी ये छोटी और साधारण चीजें भी आपका दिल जीत सकती हैं।


ट्विंकल खन्ना के ये प्याज वाले झुमके सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं।उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा, “मेरे पार्टनर द कपिल शर्मा शो में परफॉर्म कर वापस आए और उन्होंने कहा, “ये झुमके वे करीना को दिखा रहे थे। तो मुझे लगा कि वह ज्यादा प्रभावित नहीं हुई होगी, लेकिन मुझे लगा कि तुम्हें यह पसंद आएंगे इसलिए मैं ये तुम्हारे लिए ले आया।” कई बार छोटी और साधारण चीजें भी आपका दिल जीत लेती हैं।” ट्विंकल खन्ना के कैप्शन को देखकर लगता है उन्हें ये तोहफा कितना पसंद आया।

वर्कफ्रंट की बात करे तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ कॉलम राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं। वहीं, अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  की गुड न्यूज इसी महीने 27 तारीख को रिलीज हो रही है। राज मेहता के डायरेक्शन में बनीं यह फिल्म  ‘IVF’ के टॉपिक पर आधारित है। गुड न्यूज के अलावा अक्षय कुमार जल्द ही ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmi Bommb) और ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं।
Please follow and like us:
Pin Share