खेल

बल्लेबाजी करते हुए अजय की उंगली हो गई टेढ़ी, विराट के गुस्से को लेकर बोल दी इतनी बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली अपने क्रिकेट से ज्यादा अपने गुस्से के लिए पहचाने जाते है। जितना ज्यादा वह अपने खेल को सुर्खियों में रहते है उससे कई ज्यादा वह अपने आक्रमकता के लिए चर्चा में बने रहते है। उनके गुस्से को लेकर अजय देवगन ने भी इतनी बड़ी बात बोल दी उन्होने कहा की विराट कोहली बहुत गुस्सेवर है और वह उनका यह गुस्सा उनके खेल में भी दिखाई देता है।

अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म  ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)’ के लिए सुर्खियो में बने हुए है। इन दिनों तान्हा जी के स्टार फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे है। इस हफ्ते यह फिल्म सिनेमा घरो में दस्तक देने वाली है। हालही में अजय देवगन काजोल (Kajol) के साथ अपनी फिल्म के प्रोमोशन के लिए स्टार स्पोर्ट्स के एक शो में पहुंचे। वहां उन्होने खुद की बल्लेबाजी और कोहली को आक्रामकता के बारे में खुलकर बात की।

इंटरव्यू में जब अजय देवगन से  क्रिकेट के बारे में बात की गई तो उन्होने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बारे में बात करते हुए कहा  ‘विराट कोहली टीम इंडिया के ‘तान्हाजी’ हैं, वह आत्मविश्वासी, आक्रामक और किसी भी कीमत पर जीतने वाले व्यक्ति हैं।’

इतना ही नहीं उन्होने आपने खेल के दिनों को याद करते हुए कहा, ‘अगर यादों की बात करें, तो मैं एक बल्लेबज हुआ करता था। जब मैं कैच पकड़ रहा था तो मेरी ऊंगली में चोट लग गई थी और आज भी यह ऊंगली मुड़ी हुई है।’ इस शो पर अजय देवगन और काजोल (Kajol) ने खेल को लेकर आपने लगाव और प्यार के बारे में खूब बाते की साथ ही खूब मौज मस्ती भी करते दोनो नज़र आए।

 ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)’ फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हाजी मालुसरे (Subedar Tanhaji Malusare) के किरदार पर आधारित उनकी बायोपिक है।  फिल्म में अजय देवगन और काजोल केसाथ ही सैफ अली खान (Saif Ali Khan), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका में हैं।  10 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

Please follow and like us:
Pin Share