मनोरंजन

एक्टिंग के साथ डॉक्टरी भी करते है अजय देवगन, दवाओं की रखते है अच्छी जानकारी

संजय दत्त के डॉक्टर है अजय देवगन, दवाओं की अच्छी जानकारी, देते है अच्छी सलाह

काफी समय के बाद संजयदत्त एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने फिल्म पानीपत से पर्दे पर वापस आए है। अपने इस फिल्म के प्रोमोशन के लिए इस फिल्म की टीम कपिल शर्मा के शो पहुंची। शो में कपिल शर्मा ने इन सबका खूब मनोरंजन किया। इसके साथ फिल्म से जुड़े ढ़ेर सारे सवाल पूछे। जिसका संजू बाबा ने बड़े दिलचस्ब जवाब दिए।


दरअसल संजय दत्त, कृति सेनन और अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म पानीपत रिलीज हो चुकी है और हाल ही में इस फिल्म के सितारे द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे। कपिल के शो पर संजय दत्त, कृति सेनन और डायरेक्टर आशुतोष गोवरिकर ने खूब मस्ती की। इस दौरान कपिल ने फिल्म की स्टारकास्ट से कई सवाल पूछे। कपिल शर्मा ने संजय से जुड़ी अफवाहों पर भी कुछ सवाल किए और उन्हें एक सवाल का दिलचस्प जवाब मिला।

कपिल शर्मा संजय दत्त से जुड़ी एक अफवाह के बारे में बात करते हैं। वे उनसे पूछते हैं कि क्या ये सच है कि अजय देवगन आपके पर्सनल डॉक्टर हैं ? इस पर बात करते हुए संजय ने कहा कि ये सच है क्योंकि अजय को होम्योपैथिक दवाओं की काफी अच्छी जानकारी है और वे अपने करीबी दोस्तों को काफी अच्छी सलाह देते हैं।  इसके अलावा कृति ने शो के दौरान बताया कि कैसे उनके लिए 9 यार्ड की साड़ी में डांस करना और एक्शन सीक्वेंस करना मुश्किल हो रहा था। उन्होंने ये भी बताया कि धूल में परफॉर्म कर रहे आर्टिस्ट्स को वहां खड़े होकर देखना ही अपने आप में एक चुनौतीपूर्ण काम था।


वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त अपने डॉक्टर यानि अजय देवगन के साथ एक फिल्म में भी काम कर रहे हैं। भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया नाम की इस फिल्म में अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा और परिणीति चोपड़ा जैसे सितारे नजर आएंगे। इसके अलावा वे टोरबाज, शमशेरा और सड़क 2 जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं। शमशेरा में वे रणबीर कपूर और वाणी कपूर जैसे सितारों के साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा वे सड़क 2 में आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे. इस फिल्म के जरिए वे काफी सालों बाद महेश भट्ट और पूजा भट्ट के साथ काम कर रहे हैं. वहीं टोरबाज में वे नर्गिस फाखरी के साथ काम कर रहे हैं।

Please follow and like us:
Pin Share