बॉलीवुड

Maidaan में अजय देवगन का फर्स्ट लुक आया सबके सामने, सिर्फ एक लुक से ही फैन्स ने दिया नेशनल अवार्ड

अजय देवगन के लिए यह साल बेहद उम्दा जा रहा है। साल की शुरुवात में उनकी फिल्म तन्हा जी ने सफलता के झंडे गाड़े तो वहीं अब उनकी ने वाली फिल्म Maidaan का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। उनके इस लुक को देखकर फैंस बेहद अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे है। उनको इस लुक में देखकर उनके फैन्स लगभग क्रेजी हो गए है और फिल्म को रिलीज से पहले ही ‘ब्लॉकबस्टर’ बता दिया। इस पोस्टर ने फैन्स एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। अजय के इस फ़िल्म के पोस्टर पर लोग खूब कमेंट कर रहे है।

इस फ़िल्म के पोस्टर की रिलीज के बाद फैन्स अब  इस फिलन के टेलर रिलीज की मांग कर रहे है।  ‘मैदान’ में अजय देवगन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाएंगे। ऐक्टर ने ट्विटर पर लुक शेयर करते हुए लिखा, ‘ये कहानी है भारतीय फुटबॉल के स्वर्णिम काल की और उसके सबसे बड़े और सफल कोच की है।

यह वही फुटबॉल कोच हैं, जिन्होंने भारतीय फुटबॉल को स्वर्णिम काल में ऊंचाइयों तक पहुंचाया और सफलता की एक नई इबारत लिखी थी। सैयद अब्दुल रहीम फुटबॉल के प्रति कितने समर्पित थे इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने कैंसर से जूझते हुए भी अंतराष्ट्रीय जगत पर गोल्ड मेडल दिलवाया था। ट्विटर पर #Maidaan ट्रेंड कर रहा है और लोग ‘तान्हाजी’ के बाद इसे अजय की एक पावर पैक्ड, ब्लॉकबस्टर परफॉर्मेंस और ‘मास्टरपीस’ बता रहे हैं।

Please follow and like us:
Pin Share