बॉलीवुड मनोरंजन

जबरदस्ती कराई गई थी अजय देवगन से यह फिल्म

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन इन दिनो अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है। इनकी फिल्म ‘तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)’ आने वाले साल के पहले महीने ही सिनेमा हाल में दस्तक देने वाली है। यह फ़िल्म 10 जनवरी का रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे के किरदार कर रहे है। फ़िल्म की कहानी इसी किरदार के इर्द गिर्द घूमती रहती है।

एक न्यूज चैनल के प्रोग्राम के दौरान अजय देवगन और कजोल अपने फिल्म के प्रोमोशन के लिए पहुंचे। वहां उन्होने अपनी फिल्म ‘तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर के साथ ही अपने करियर के बारे में खुलकर चर्चा की। उन्होने बताया कि वह ‘फूल और कांटे’ में काम नहीं करना चाहते थे। ‘फूल और कांटे’ अजय देवगन की डेब्यू फिल्म थी।

आपको बता देते है यह फिल्म उस दौर की हिट फिल्म में शामिल थी। और इसी फिल्म के साथ कजोल की लम्हें रिलीज हुई थी। इस दौरान कजोल बताया कि लम्हें इस फिल्म के आगे नहीं चल पायी थी। फिल्म में अजय देवगन की दो बाइक पर इंट्री कमाल की थी। इसके साथ ही फिल्म बाला में दिखाएं जाने वाले काले गोरे रंग में अंतर को लेकर कजोल और अजय ने एक स्वर में कहा कि काले गोरे से कोई फर्क नहीं पड़ता है। आप की पर्सनालिटी आपकी पहचान होती है।

अपनी आने वाली फिल्म ‘तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)’ के बारे में उन्हाने बताया कि यह एक फिल्म नहीं बल्कि एक सीरीज है उन लोगों पर जिन्होने देश के लिए बहुत काम किया लेकिन हिस्ट्री में उनके बारे में कुछ खास नहीं बताया गया है। हमारा मकसद है ऐसे लोगों के बारे में लोगों को बताया जाएं। आगे भी ऐसे देश की हीरोज पर फिल्में बनेगी जिनके बारे में लोग नहीं जानते है।

Please follow and like us: