मनोरंजन

बॉलीवुड की यह तीन सेलेब्रिटी एक साथ सेलेब्रट करती है आज का दिन

बॉलीवुड में खूबसूरती की कोई कमी नहीं है। यहां कई ऐसी खूबसूरत अदाकाराएं ही जिनकी खूबसूरती का डंका पूरा दुनिया मे बजता है। ऐसी ही है यह तीन अदाकाराएं जिनके लिए आज का दिन बेहद खास है क्योंकि आज ही के दिन इन्होंने अपनी खूबसूरती की मिसाल दुनिया के सामने पेश की। कौन है यह तीन अदाकाराएं और आज का दिन इन तीनो के लिए इतना स्पेशल क्यो है। यह आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने जा रहे है।

इन तीन खूबसूरत एक्ट्रेस में सबसे पहले नाम ऐश्वर्या राय का आता है। इनके लिए आज का दिन यकनी 19 नवंबर बेहद खास है। आज से 25 साल पहले ऐश्वर्या राय ने आज के ही दिन मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था। साल 1994 में ऐश्वर्या ने साउथ अफ्रीका में हुए मिस वर्ल्ड कंटेस्ट से मिस वर्ल्ड का खिताब जीता। दुनियाभर में होने वाले सभी ब्यूटी पेजेंट्स में एक विजेता के अच्छे लुक्स ही नहीं बल्कि उसकी समझ और नेचर को भी देखा जाता है। ऐश्वर्या राय ने ये साबित किया था कि वह इस सभी पैमानों में बिल्कुल फिट हैं।

आज का दिन  बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के लिए डबल खुशी और सेलिब्रेशन लेकर आता है। इनका जन्म आज के दिन साल 1975 में बंगाली बैद्य परिवार में हैदराबाद में हुआ। और इसके साथ ही सुष्मिता सेन ने आज ही के दिन 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था।  इसके बाद उन्होंने कई हिट बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया। और आज वो किसी पहचान की मोहताज नही है।

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान का जन्म भी आज ही के दिन 1951 में बॉम्बे में हुआ था। जीनत अमान ने अपना करियर बतौर पत्रकार शुरू किया।  इसके साथ ही वो कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट्स का हिस्सा रहीं और फेमिना मिस इंडिया पेजेंट और मिस एशिया पैसिफिक इंटरनेशनल पेजेंट का खिताब जीता और साल 1970 में फिल्म द एविल विदइन से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया। इसके बाद इन्होंने कभी पीछे मुड़कर नही देखा और आज पूरी दुनिया इनकी खूबसूरती से वाकिफ है।

Please follow and like us:
Pin Share