वायरल

एक्शन में एयरटेल: उतारे Airtel Xstream Fibre Plans, यूजर्स को मिलेगा अनलिमिटेड डेटा का धमाका

एयरटेल ने Airtel Xstream Fibre Plans मार्केट में उतारे है। जिससे यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा का मज़ा मिल सकता है। एयरटेल ने जिओ फाइबर Jio Fiber से मुकाबला करने के लिए एयरटेल ने अपने एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर ब्रांड के अंतर्गत नए ब्रॉडबैंड प्लान उतारे हैं। आइए आपको बताते है Airtel Broadband Plans के बारे में कुछ खास बातें।

प्लान से जुड़ी खास बातें

इस Airtel Broadband Plan प्लान में यूजर्स को 799 रुपये में 150 जीबी तक डेटा मिलेगा इतना ही नही इसके साथ ही 1499 रुपये वाले Airtel Broadband Plan में  300Mbps की स्पीड भी मिलेगी और Netflix, Amazon Prime, Zee5 कंटेंट का एक्सेस का भी यूजर्स मज़ा उठा सकेंगे।

इस नए एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 799 रुपये से शुरू होकर 3,999 रुपये तक जाती है। कंपनी ने इस नए Airtel Broadband Plans में 1 जीबी तक की स्पीड और तीन महीने का Netflix सब्सक्रिप्शन, 12 महीने की Amazon Prime मेंबरशिप और प्रीमियम Zee5 और Airtel Xstream कंटेंट का एक्सेस भी दिया है। इसके साथ ही एयरटेल ने ग्राहक Airtel सब्सक्राइबर्स अलग से प्रतिमाह 299 रुपये में अनलिमिटेड डेटा पा सकते हैं।
1,499 रुपये वाले प्रीमियम ब्रॉडबैंड प्लान के साथ 300 एमबी प्रति सेकेंड की स्पीड और 500 जीबी डेटा मिलेगा। ठीक 999 रुपये वाले एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान की तरह इस प्लान के साथ भी आपको नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, ज़ी5 और एयरटेल एक्सट्रीम का कंटेंट मिलेगा। डेटा की अधिक खपत करने वाले यूज़र्स के लिए भी एयरटेल के पास प्लान है और इस प्लान की कीमत 3,999 रुपये है।
वहीं आपको बता देते है Reliance Jio का Jio Fiber Broadband Plan 699 रुपये से शुरू होते हैं। जियो फाइबर यूज़र को 100 एमबी प्रति सेकेंड की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा, वॉयस कॉलिंग, टीवी वीडियो कॉलिंग, क्लाउड गेमिंग, होम नेटवर्क और पांच डिवाइस तक Norton डिवाइस सिक्योरिटी की सुविधा मिलती है।
Please follow and like us:
Pin Share