बॉलीवुड

करीब 15 साल बाद दोबारा फ़िल्मी दुनिया में वापसी कर रही है यह एक्ट्रेस

अगर हम बॉलीवुड एक्ट्रेस की बात करे तो बॉलीवुड की दुनिया में ऐसी कई एक्ट्रेस है, जो नब्बे के दशक में काम करने के बावजूद भी अब तक टिकी हुई है। तो वही कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी है, जो किसी वजह से बड़े परदे से गायब हो गई थी, लेकिन अब वह दोबारा फ़िल्मी दुनिया में वापसी कर रही है। बता दे कि यह एक्ट्रेस भी करीब 15 साल बाद बॉलीवुड की दुनिया में वापसी करने वाली है। यानि यह दोबारा बड़े परदे पर अपने अभिनय का जौहर दिखाने वाली है।

करीब 15 साल बाद बॉलीवुड में कर रही है वापसी..

गौरतलब है कि हम यहाँ जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे है, वह कोई और नहीं बल्कि दिव्या खोसला कुमार है। जो न केवल एक बेहतरीन अभिनेत्री है, बल्कि एक बहुत अच्छी प्रोड्यूसर भी है। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दिव्या खुद भी करोड़पति प्रोड्यूसर भूषण कुमार की पत्नी है। इसके इलावा अगर हम उनके फ़िल्मी करियर की बात करे तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों फिल्म से की थी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार नजर आएं थे।

इस फिल्म में आएंगी नजर..

इसके बाद दिव्या को लव टुडे फिल्म में भी देखा गया था। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा दिव्या कई म्यूजिक एलबम्स में भी काम कर चुकी है। हालांकि बाद में उन्होंने भूषण कुमार से शादी कर ली। जिसके बाद वह बॉलीवुड दुनिया से थोड़ा परे हटती चली गई। ऐसे में अगर हम उनकी आने वाली फिल्म की बात करे तो वह जॉन अब्राहिम के साथ सत्यमेव जयते 2 में नजर आने वाली है।

करीब 15 साल बाद

फिल्म के पोस्टर हो चुके है रिलीज़..

यानि वह करीब 15 साल बाद फिल्मो में वापसी करने वाली है। यहाँ तक कि इस फिल्म के पोस्टर भी रिलीज़ हो चुके है। जो दर्शको को खूब पसंद आ रहे है। अब यूँ तो दिव्या इतने सालो तक बॉलीवुड की दुनिया से दूर रही। मगर अब ऐसा लगता है कि उन्होंने इस दुनिया में वापसी करने का मन बना लिया है। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि उनकी आने वाली फिल्म कितनी कामयाब होती है।

Please follow and like us:
Pin Share