सेलिब्रिटी

राहुल गांधी या सलमान खान में से किसे बनाएगी यामी गौतम अपना हमसफर

राहुल गांधी या सलमान खान में से किसे बनाएगी अपना हमसफर इस बात किया खुलासा

यामी गौतम इन दिनों अपनी अच्छी एक्टिंग को लेकर लगातार सुर्खियों में है। बाला के हिट्स होने के बाद इनके पास फिल्मों की लाइन की छड़ी लगी पड़ी है। इसी के साथ यह एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में है जनता को इनका खूब प्यार मिल रहा है। हाल ही में इस एक्ट्रेस से इनके जीवन साथी को लेकर सवाल पूछा गया कि यह अपने राहुल सिंह और रणवीर कपूर में से किसे अपना जीवन साथी बनाना चाहती है। इस यामी गौतम ने मज़ेदार जवाब दिया।

फिल्म ‘बाला’ को अच्छी सफलता के साथ यामी गौतम ने भी वापसी कर ली है, क्योंकि इससे पहले यामी ने इंडस्ट्री में कई उतार-चढ़ाव देखे थे। अपनी फिल्मों और मॉडलिंग के साथ यामी गौतम अपनी हाजिर जवाबी के लिए भी जानी जाती हैं और स्थिति को आसानी से संभाल लेती हैं। हाल ही में इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट, 2019 में यामी गौतम से रैपिड फायर राउंड में कई सवाल पूछे गए और यामी ने बड़ी बेबाकी और ध्यान से इन सवालों का जवाब दिया। वहीं कई सवालों से बचती हुईं भी नजर आईं। जब कार्यक्रम में यामी गौतम से पूछा गया कि अगर उन्हें शादी के लिए चुनना हो तो वे सलमान खान, राहुल गांधी, जसप्रीत बुमराह या रणबीर कपूर में से किसे चुनना चाहेंगी।

तो यामी इस सवाल से थोड़ा बचते हुए नजर आईं और उन्होंने सवाल का सीधा जवाब नहीं दिया। वहीं सवाल को लेकर अपनी स्पष्टीकरण जरूर दे दिया। इस वक्त यामी के हाव-भाव बदले नजर आए और उन्होंने अलग तरीके से इस सवाल का जवाब दिया। हालांकि, यामी ने फिर कहा कि वे इनमें से किसी से भी क्यों शादी करना चाहेंगी। यामी ने मना भी कर दिया कि वो इनमें से किसी से भी शादी नहीं करेंगे। साथ ही कहा, ‘सिर्फ क्योंकि मैं लड़की हूं तो क्या मैं शादी करने के लिए हूं।’ इसके बाद भी यामी गौतम से कई मुश्किल सवाल पूछे गए, जिनका यामी ने सीधा जवाब नहीं दिया। वहीं कई सवालों से यामी ने किनारा भी कर लिया।

Please follow and like us:
Pin Share