हिंदी समाचार

एक्ट्रेस ने पीएम से बोला ट्वीट बाद में कर लेना पहले हिंसा रोके

पूरे देश में नागरिकता संशोधन विधेयक ने हड़कंप मचा रखा है। इस विधेयक के बाद से ही देश में दंगे भड़कना शुरु हो गए है। इस बिल के पास होने के बाद दिल्ली में हुए विरोध प्रदर्शन पर पीएम मोदी ट्वीट कर देश में शांति बनाएं रखने की अपील की। पीएम के इस ट्वीट पर बॉलीवुड की एक्ट्रेस ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।


जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) के छात्रों के विरोध प्रदर्शन और उसमे हिंसा होने के बाद को देश भर का इन छात्रों को समर्थन मिल रहा है और देश में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं। आम लोगो के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी छात्रों के सपोर्ट में उतर आए हैं और उन्होने इस के विरोध में सीधे पीएम पर निशाना साधा है।

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस संध्या मृदुल (Sandhya Mridul) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) शांती के अपील वाले ट्वीट पर जवाब दिया है। एक्ट्रेस का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है और तेजी से वायरल हो रहा है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश के मौजूदा हालात को लेकर ट्वीट किया था , ‘यह शांति, एकता और भाईचारा बनाए रखने का समय है। सभी से अपील है कि किसी भी तरह की अफवाह और झूठ से दूर रहें’ इस तरह पीएम नरेंद्र मोदी ने देश से अपील की थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस संध्या मृदुल (Sandhya Mridul) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  पर तंज कसते हुए अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, ‘सर, जरूरत है कि आप विभिन्न राज्यों में पुलिस को बुलाएं और इस हिंसा को रोकें ट्वीट बाद में कर लेना, धन्यवाद  बता दें, एक्ट्रेस का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Please follow and like us:
Pin Share