सेलिब्रिटी

लड़ाई झगड़े से प्यार के सफर तक बिगबॉस 13 में अब रोमांस का तड़का, आसिम-हिमांशी ने किया एक दूसरे को किस

बिगबॉस 13 में इस बार लड़ाई झगड़े से बात नहीं बनी तो बेस्ट टीआरपी हासिल करने के लिए महौल को थोड़ा प्यार की तरफ मोड़ दिया गया। अब जहां एक तरफ कांटेस्ट एक दूसरे से लड़ते झगड़ते नज़र आते है वहीं दूसरे तरफ यहां कि हवाओ में थोड़ा प्यार का रंग घुल गया है। यही वजह है कि यहां आएं कांटेस्ट एक दूसरे से कनेक्शन बनाने में लगे हुए है। ऐसे में देखा जाएं तो सिद्धार्थ से लड़ाई के साथ साथ असीम ने प्यार का रंग भी खूब बिखेर रहे है। ऐसे मे हिमांशी के साथ असीम की नजदीकियां काफी बढ़ गई और अब हिमांशी के साथ हो रहा असीम का रोमांस सुर्ख‍ियों में है।

फिलहाल एक तरफ सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के रिलेशन को लेकर चर्चा है, वहीं दूसरी ओर असीम रियाज और हिमांशी खुराना के रोमांटिक एक्शंस भी लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। हाल ही में जारी एक प्रोमो में असीम और हिमांशी के बीच बढ़ रही नजदीकियां नजर आ रही है। फैन पेज पर जारी एक प्रोमो में हिमांशी किचन में रश्म‍ि देसाई के साथ मिलकर खाना बना रही है असीम उनके पास पहले उन्हें बर्थडे विश करते हैं। फिर उन्हें गले से लगाकर उनके गले पर किस करते हैं। इसके साथ ही असीम ने हिमांशी के लिए हार्ट शेप का पराठा भी बनाया।

असीम के इस अंदाज पर हिमांशी कहती हैं, ‘लड़का स्मार्ट है, ये वही लड़का है जिससे कितनी शिकायतें थीं मुझे’। उन्होंने कैमरे के नजदीक जाकर असीम का बनाया हुआ हार्ट शेप पराठा दिखाया।  प्रोमो में हिमांशी भी असीम को उनके गाल पर किस करती नजर आईं। दोनों के बीच शो में काफी अच्छा बॉन्ड देखने को मिल रहा है।

शो में दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखे जा सकते हैं। फिलहाल हिमांशी पहले से इंगेज्ड हैं और उन्होंने घरवालों को यह बात बताई भी है। लेकिन इसके बावजूद असीम का प्यार उनके लिए बढ़ता जा रहा है।  प्रोमो में असीम और हिमांशी के प्यार के अलावा लक्जरी बजट टास्क की झलकियां भी दिखी। टास्क में असीम और सिद्धार्थ की टीम एक दूसरे से भिड़ते नजर आएंगे।  इस दौरान पारस छाबड़ा और शेफाली जरीवाला के बीच भी जमकर लड़ाईयां होगी।

Please follow and like us:
Pin Share