बॉलीवुड मनोरंजन

अनिल की फ़िल्म मलंग का टेलर रिलीज, आमिर खान को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

अपनी रोमांटिक इमेज के लिए पहचाने जाने वाले बॉलीवुड के नायक अनिल कपूर जल्द ही अपनी फ़िल्म मलग में नज़र आने वाले है। वैसे तो अनिल कपूर काफी टाइम से बॉलीवुड से है लेकिन हमेशा सुर्खियों में बने रहते है। अनिल कपूर का अंदाज़ लोगों को आज भी काफी पसंद है। उनके लिए उम्र महज़ एक नंबर है और वो आज भी अपनी अपने अभिनय से लोगों का दिल चुराने का हुनर रखते है। काफी टाइम बाद बड़े पर्दे पर वापसी करते हुए फ़िल्म मलंग के टेलर रिलीज के दौरान अनिल कपूर ने आमिर खान को लेकर कमेंट कर दिया है।

अनिल कपूर (Anil Kapoor) के अलावा इस फ़िल्म में आदित्य राय कपूर, दिशा पटानी मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज हो चुका है। ‘मलंग’ के ट्रेलर लांचिंग के दौरान अनिल कपूर ने मीडिया से बात करते हुए आमिर खान (Aamir Khan) और राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) को लेकर कहा उन्होंने  हमेशा आमिर से फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के साथ बने रहने और काम करने को कहा है।

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपने 40 साल के अभिनय करियर के दौरान कई बड़े निर्देशकों और निर्माताओं के साथ काम किया। फिल्म इंडस्ट्री में  कैंप कल्चर के बारे में अनिल ने कहा  “मेरा मानना है कि हमें अंकुर गर्ग और लव रंजन जैसे निमार्ताओं की जरूरत है। मैंने मोहित सूरी से कहा है कि वे उनके साथ फिल्में बनाना जारी रखें। मैंने हमेशा से फोन पर आमिर खान (Aamir Khan) से कहा कि आप को राजू हिरानी (Rajkumar Hirani) का साथ नहीं छोड़ना चाहिए। जब भी दोनों की फिल्में देखता हूं तो आमिर से उन्हें कभी नहीं छोड़ने को कहता हूं। मुझे हमेशा लगता है कि अगर आपने एक अच्छी टीम बना ली है तो फिर उसके साथ बने रहना चाहिए।”

फिल्म ‘मलंग (Malang)’  आदित्य राय कपूर, दिशा पटानी (Disha Patani), अनिल कपूर और कुणाल खेमू स्टारर  फिल्म  है जो 7 फरवरी को सिनेमा घरों में दस्तक देगी। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है।

Please follow and like us:
Pin Share