अजब गजब

9 हफ्ते के बच्चे के साथ पिता खेलता था खतरनाक खेल, मां बजाती थी तालियां

बच्चे की रोने की आवाज़ को कम करने के लिए डाल दी हलक में उंगली, मौत

इस दुनियां में मां बाप बनने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते है। कई लोग  ऐसे है जिनके बच्चे नहीं होते है वह बच्चे को पाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा देते है। यहां तक की बच्चा पाने और उसकी परवरिश के लिए मां बाप खुद का ख्याल करना भूल जाते है। रात रात जागकर बच्चे को सुलान की कोशिश करते है लेकिन क्या कोई मां बाप ऐसे भी हो सकते है जो बच्चे के रोने पर उसकी हलक में उंगली डालकर उसकी आवाज़ को कम कर दे और बेड से उठा उठाकर बच्चे को पटके। दुनिया में शायद ही ऐसे मां बाप हो लेकिन मिसौरी के संत लुइस में रहने वाले मां बाप ने दो महीने के बच्चे के साथ ऐसा काम किया कि बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मिसौरी के संत लुइस के रहने वाले रोबर्ट जेम्स बर्नेट और मेगन एल हेंड्रिक्स ने बच्चे के साथ बेबी जेक्सन के साथ वह किया जिसे जानकार आपकी रुह कांप जाएगी। जेक्सन के पिता रोबर्ट बच्चे के साथ बहुत खतरनाक खेल खेलता था और उसकी मां पीछे खड़ी होकर तालियां बजाती थी। वह कभी बच्चे को बेड से उठाकर हवा में उछाल देता था तो कभी उसे बेड से पटक देता। जब बच्चा रोने लगता तो वह उसकी हलक में उंगली डालकर उसे चुप कर देता। ऐसा रोज रोज करने से बच्चे को गहरी चोटे लगी।

जब बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया तो वहां इलाज के दौरान बच्चे ने दम तोड़ दिया। जांच में पता चला कि बच्चे की मौत की वजह इंटरनल ब्लीडिंग और हड्डियों के टूटने की वजह से हुई है। डॉक्टरो ने इसकी सूचना पुलिस को दी  उसकी बॉडी कई जख्म गहरी चोटों को देखते हुए जेक्सन के माता पिता पर फिजिकल एब्यूज का केस दर्ज किया गया। मामला अभी कोर्ट में चल रहा है। रोबर्ट को बच्चे की जान लेने के जुर्म में उम्रकैद की सजा सुनाई जा सकती है।

Please follow and like us:
Pin Share