बॉलीवुड

2020 अक्षय-जाह्नवी के लिए बेहद खास रिलीज होंगी कई बड़ी फिल्मे

हर अबे वाला नया साल बॉलीवुड के लिए खास होता है। हर साल बॉलीवुड की बड़ी फिल्मे रिलीज होती है। इनमे से कुछ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा कर इतिहास रचती है, तो कुछ औंधे में गिर जाती है। ऐसे में बॉलीवुड की नजर से हर साल खास है, लेकिन स्टार्स के लिए ऐसा कहना सही नही होगा। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई स्टार्स ऐसे हैं जिनकी हर साल कोई बड़ी फिल्म आती है, जबकि कुछ स्टार्स अपनी फिल्मों को बहुत समझकर चुनते हैं। आज हम बात करेंगे बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और सुपरस्टार अक्षय कुमार की। जाह्नवी और अक्षय अपने आने वाले साल में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले है। इस साल का आगाज़ अक्षय हर जहान्वी स्पेशल मूवीज या वेब सीरीज से करेंगे। तो चलिए आपको बताते है इन स्टार्स के स्पेशल प्रोजेक्ट्स के बारे में

करण जौहर, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर और दिबाकर बनर्जी की सुपर टीम घोस्ट स्टोरीज नाम की एक वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं। ये नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म घोस्ट स्टोरीज में मृणाल ठाकुर संग अविनाश तिवारी, गुलशन देवैया, जाह्नवी कपूर, कुशा कपिला, सोभिता धूलिपाला, सुरेख सिकरी, सुकान्त गोयल और विजय वर्मा अहम रोल्स में नजर आएंगे।

जाह्नवी कपूर की मोस्ट अवेटिड मूवीज में से एक है कारगिल गर्ल। ये एक बायोपिक है, जिसमें जाह्नवी, गुंजन सक्सेना के किरदार में नजर आएंगी। ये फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज हो सकती है। दर्शकों को साल 2020 में पर्दे पर राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की जोड़ी देखने को मिलगी। फिल्म रूही आफ्जा में दोनों एक साथ नजर आएंगे।  रूही आफ्जा एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जो 17 अप्रैल को रिलीज होगी।

कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म दोस्ताना 2 के चलते चर्चा में हैं। ये साल 2008 में इसी टाइटल से रिलीज हुई फिल्म का सीक्वल है। फिल्म दोस्ताना 2 अगले साल रिलीज होगी।

फिल्म तख्त में रणवीर सिंह के साथ जाह्नवी कपूर लीड रोल में नजर आएंगी। ये फिल्म दिसंबर 2020 में रिलीज हो सकती है। ये एक पीरियड ड्रामा है।

राघव लॉरेन्स के निर्देशन में बन रही फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब शुरू से ही अपने लुक के कारण चर्चा में है। इसमें साड़ी पहने अक्षय की फोटो उनके एक अलग किरदार को दिखाती है। फिल्म में अक्षय और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। यह फिल्म ईद 2020 को रिलीज होगी।
अक्षय ने अपनी नई फिल्म बच्चन पांडे का फर्स्ट लुक शेयर किया था। काली लुंगी, माथे पर तिलक, सोने की चैन पहने और हाथ में धारदार हथियार पकड़े अक्षय का यह लुक शानदार है। फरहाद सामजी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को क्रिसमस 2020 पर रिलीज किया जाएगा।
अक्षय ने एक और ऐतिहासिक फिल्म पृथ्वीराज की भी घोषणा की है. डॉ. चंद्र प्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अक्षय सम्राट पृथ्वीराज चौहान के रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म दिवाली 2020 को रिलीज होगी।
रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनीं सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं। एक्शन से भरपूर ये फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी।
अक्षय कुमार ने 2020 के साथ-साथ 2021 की तैयारी भी कर ली है। अक्षय ने हाल ही में फिल्म बेल बॉटम की भी घोषणा की थी। ये फिल्म 22 जनवरी 2021 को रिलीज होगी।
Please follow and like us:
Pin Share