धार्मिक

11 दिन में बदल जाएगी किस्मत, मां लक्ष्मी की कृपा से होंगी धन की बारिश

पैसों संबधी समस्या हर किसी की ज़िंदगी मे रहती है। मनुष्य पैसों के पीछे भागता है और पैसा उससे दूर दूर भागता है। अगर आपकी जिंदगी में भी ऐसा ही लगा रहता है तो हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे है जिसे करने से आपसे माँ लक्ष्मी कभी भी दूर नहीं होगी। और आपके घर मे हमेशा सुख समृद्धि बनी रहेगी। इसके लिए आपको यह उपाय करने होंगे।

माँ लक्ष्मी अगर किसी पर मेहरबान हो जाये तो निर्धन को भी धनवान कर सकती है। तो आप पर माँ लक्ष्मी की कृपा क्यों नहीं होती है। आपके सिन रात पूजा करने से भी माँ आपसे खुश नहीं हो रही है तो  मां लक्ष्मी को प्रसन्न करना सबसे अच्छा और फ़ायदेमंद तरीका हैं की प्रत्येक शुक्रवार के दिन वैभव लक्ष्मी की पूजा करें  और उन्हे भोग अर्पण करें।

वहीं इसके अलावा शनिवार के दिन शनि मंदिर में सरसों का तेल का दीपक जलाएं आप चाहे तो घर के मैन गेट पर मिट्टी के दिए में सरसों के तेल का दीपक जलाकर भी रख सकते है। इसके अलावा शनि मंदिर के अलावा सरसों के तेल का दीपक पीपल के पेड़ में चढ़ाना भी शुभ होता है और इसके भी सकारात्मक परिणाम देखने को मिलते है।

घर में एक तुलसी का पौधालगाएं। इससे घर में सुख शांति आती है। किसी खास दिन ग़रीब और ज़रूरतमंद को दान करें। शास्त्रों में दान को महत्व दिया गया है। शाम के वक़्त घर में कपूर और लोबान का धूंआ घर के हर कोने में करने से नकारात्मक ऊर्जा के प्रभाव कम होता है। हनुमान जी को चमेली के तेल एवं सिंदूर का लेपन करना शुभ माना जाता है और इसके बाद उस सिंदूर से अपने माथे पर तिलक करें तो सदैव हनुमान जी की कृपा बनी रहेगी और घर मे इन उपाय को करने से किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं आएगी।

Please follow and like us:
Pin Share