अजब गजब

10 साल के लड़के ने किया 13 साल कि लड़की को प्रेग्नेंट, लेकिन कैसे

आज हम आपको ऐसी लव स्टोरी के बारे मे बताने जा रहे जिसे सुनकर आपको यकीन नहीं होगा, यह स्टोरी है एक 10 साल के लड़के और 13 साल कि लड़की की।
यह लड़का जिसने महज 10 साल कि उम्र मे ही अपनी गर्लफ़्रेंड को गर्भवती कर दिया हो सकता हो आपको यह बातें झूठ लगे पर यह बिलकुल सत्य है।

10 साल की उम्र खेलने कूद ने की होती हैं, पढ़ाई लिखाई की होती हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बच्चे से मिलाने जा रहे हैं जो महज 10 वर्ष की उम्र में ही बाप बन गया, हालांकि मेडिकल एक्स्पर्ट्स कि माने तो यह संभव नहीं है, पर साइबेरिया मे यह बतया जा रहा है कि एक 10 साल के लड़के ने 13 साल कि लड़की को गर्भवती कर दिया।

इस लड़के का नाम एवान है और लड़की का नाम दरिया है, इस अनोखी लव स्टोरी के बारे में दोनों बच्चों ने रूस के एक टीवी चैनल अपर अपनी पूरी कहानी भी सुनाई हैं, इस समय दारिया 8 महीने की गर्भवती हैं, ये दोनों बच्चे अलग अलग स्कूलों मे पढ़ाई करते थे और इनकी फ्रेंडशिप 1 वर्ष पहले हुई थी।

इन पर दिखाये गए टीवी शो के अनुसार इन दोनों कि मुलाक़ात 1 कॉमन फ्रेंड के  जरिये हुई थी, उसके ये दोनों डेट करने लगे थे बस इसी के बाद दारिया गर्भवती हो गयी थी और हैरानी की बात यह भी है कि दारिया के घर वाले इस बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और लड़की कि माँ बच्ची को सपोर्ट कर रही हैं।

दरिया कि माँ का कहना है कि जब उनकी बेटी मे उन्हे प्रेग्नेंसी के लक्षण दिखे तो उन्होनें टेस्ट कराया पर वहाँ डॉक्टर कुछ खास पता नहीं लगा पाये फिर उसके बाद उन्होने घर पर  प्रेगनेंसी किट से टेस्ट किया तो पता लगा कि लड़की प्रेग्नेंट हैं उसके बाद उन्होने अपनी बेटी से पूछताछ कि तब उसने अपने 10 साल के ब्वॉयफ़्रेंड कि कहानी सुनाई।

हालांकि डॉकटोर्स का मानना है कि 10 साल कि उम्र मे कोई लड़का बाप नहीं बन सकता पर लोकल डॉक्टर स्कोरोबोगैटोव के मुताबिक दोनों ही बच्चे माता पिता बनने के लिए पुर्णतः सक्षम हैं, पर दावे को कोई मानने को तैयार नहीं है।

Please follow and like us:
Pin Share