बॉलीवुड

सैफ अली खान ने काजोल को दो बार दिया धोखा

काजोल ने ट्वीट कर किया खुलासा

इन दिनों काजोल अजय देवगन और सैफ अली खान स्टारर मूवी फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर ( Taanaji The Unsung Warrior ) जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फ़िल्म को लेकर तीनों सेलेब्रेटी सुर्खियों में है। लेकिन इस फ़िल्म के प्रमोशन से हटकर कर काजोल का एक ट्वीट ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमे काजोल ने सैफ अली खान पर धोखा देने जैसा आरोप लगाए है।

बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत और टैलेंटेट एक्ट्रेस काजोल इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। फ़िल्म हेलीकॉप्टर इला में नज़र आई थी। इस फिल्म के बाद वो काफी लंबे समय के बाद काजोल अपने पति और एक्टर अजय देवगन के साथ का काम कर रही हैं। फिल्म में वह अजय की पत्नी का रोल निभा रही हैं। लेकिन इसी बीच काजोल एक्टर सैफ अली खान को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं।

काजोल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए एक्टर सैफ अली खान पर धोखा देने जैसा गंभीर आरोप लगाया है। इसके साथ ही काजोल ने अजय देवगन के संग सैफ की एक फोटो भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की इस तस्वीर के साथ काजोल लिखती हैं, ‘आपने मुझे ओमकारा में धोखा दिया, और अब प्रमोशन के दौरान भी दे रहे हो। आशा है कि आप इसे स्विटजरलैंड में पढ़ेंगे सैफ अली खान।’ काजोल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लगातार उनके इस ट्वीट पर फैंस रीट्वीट कर कई तरह के सावाल पूछ रहे हैं।

वैसे इस नाराज़गी की वजह सिर्फ सैफ ही नही अजय देवगन भी है। दरसल फिल्म के प्रमोशन के लिए सैफ अली खान और अजय देवगन अकेले ही चले गए हैं। इसी वजह से काजोल नाराज हैं। काजोल अपने  ट्वीट में दोनों से इसी बात की शिकायत कर उनपर दोबारा धोखा देने का आरोप लगा रही हैं।

फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ ( Taanaji: The Unsung Warrior ) 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इन दिनों फिल्म के सभी स्टार्स इसके प्रमोशन में जुटे हैं। फिल्म में अजय देवगन मराठा योद्धा के किरदार में नजर आएंगे। वहीं काजोल अजय की पत्नी के रूप में दिखेंगी।

Please follow and like us:
Pin Share