मनोरंजन

शाहरुख खान के फैन ने दी सुसाइड की धमकी, आखिर क्यों इतना नाराज़ हो गए फैन्स

बॉलीवुड में किंग खान से मशहूर शाहरुख खान आज किसी पहचान के मोहताज़ नहीं है। भले वो एक साल से फिल्मी पर्दे से दूर हो लेकिन उनकी फ्रेंड फॉलोइंग कम नहीं है। यहीं वजह के उनके फैंस को उनकी फिल्मी वापसी का बेहद इन्तिज़ार है। फिल्मों से उनकी दूरी को लेकर अब उनके फैन्स बरदास्त नहीं कर पा रहे है। यहीं वजह है कि कई बार उनके फैंस सोशल मीडिया पर #WeWantAnnouncementSRK ट्रेंड करा चुके हैं। इतना ही नहीं अब उनके फैन्स शाहरुख खान के वापसी नहीं करने पर अपनी जान देने की धमकी दे रहे है।

दरअसल शाहरूख खान फ़िल्म ज़ीरो के बाद एक भी फ़िल्म में नज़र नहीं आये। इनकी फ़िल्म ज़ीरो को दर्शकों ने भी इसे ज़ीरोनंबर दिए और फ़िल्म बॉक्स ऑफिस  पर औंधे मुंह गिर गई। इस फ़िल्म के बाद शाहरुख खान एक भी फ़िल्म में नज़र नहीं आये। लगातार तीन फिल्में फ्लॉप होने के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान अब सिल्वर स्क्रीन से दूरी बना ली। हालांकि पर्दे के पीछे रहकर वह कई प्रोजेक्ट्स को अंजाम दे चुके हैं लेकिन साल 2019 में शाहरुख खान की एक  भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है और अब तक कोई भी शाहरुख खान की फ़िल्म को लेकर अनाउंसमेंट नहीं हुआ यही वजह है कि शाहरुख खान के फैन्स का सब्र जवाब दे रहा है।

सोशल मीडिया पर कई बार शाहरुख के फैन्स  #WeWantAnnouncementSRK ट्रेंड करा चुके हैं। लेकिन अब उनके फैन्स शाहरुख खान के वापसी नहीं करने पर अपनी जान देने की धमकी दे रहे हैं। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, “शाहरुख अगर तुमने 1 जनवरी को अपनी फिल्म की घोषणा नहीं की तो मैं अपनी जान दे दूंगा। फिर से बोल रहा हूं। मैं अपनी जान दे दूंगा।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “खान साब हद हो गई। मैंने जीरो के बाद से आपकी कोई फिल्म नहीं देखी है। आपको लेकर किसी तरह का एक्साइटमेंट भी नहीं आ रहा है। अब आपको हमें कोई गुड न्यूज देनी होगी। कम से कम यश राज फिल्म्स की धूम सीरीज में ही आ जाइए।” बता दें कि शाहरुख खान इस साल या तो दूसरों के शो में नजर आए हैं या उन्होंने अपने प्रोडक्शन के प्रोजेक्ट लॉन्च किए हैं।

Please follow and like us:
Pin Share