सेलिब्रिटी

शराब के नशे में एश्वर्या राय से बदतमीजी करते थे सलमान: एश्वर्या राय

जो साथ थे मुस्कुराते थे कभी आज दो राह पर अलग अलग क्यों है। जीं बॉलीवुड में वैसे तो कई सेलेब्रिटीज एक साथ आएं कुछ देर हमसफर बने फिर वो रिश्ता टूट गया। ऐसे रिश्ते हर रोज आप बॉलीवुड बनते बिगड़ते देखते होगे लेकिन बॉलीवुड का एक ऐसा रिश्ता ऐसे मुकाम पर अगर टूटा जिसके टूटने का दूख उस जोड़े से ज्यादा उनके फैन को हुआ।

वह रिश्ता था सलमान खान और ऐश्वर्या राय का हम दिल दे चुके सनम के सेट से दोनों एक दूसरे के करीब आएं। जब इन दोनों के फैन को इसका पता लगा तो वह काफी खुश हुए।दर्शकों ने इस जोड़ी को ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन खूब प्यार दिया लेकिन कुछ वक्त के बाद यह रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया और दोनों  एक दूसरे से अलग हो गए। इन दोनों को फैंस को इनका अलग होना पसन्द नहीं आया वह आज भी दोनों को साथ साथ देखना चाहते है। जब भी सलमान खान की लवस्टोरी की बात होती है उसमें एश्वर्याराय का नाम जरुर आता है। 27 दिसंबर को सलमान खान का जन्मदिन है । ऐसे में आपको बताते हैं कि वो क्या वजह थी जिसके कारण दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली थीं ।

सलमान और ऐश्वर्या की ब्रेकअप की वजह की तमाम मसालेदार खबरे आई जिसमें खूब नमक मिर्चे छिड़क कर लोगों के सामने पेश किया गया। लेकिन साल 2002 के इंटरव्यू में एश्वर्या ने सलमान खान और अपने रिश्तों को लेकर कई खुलासे किए थे। ऐश्वर्या कहती हैं, ‘सलमान और मेरा मार्च में ब्रेकअप हो गया था लेकिन वो इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है । जब हमारा ब्रेकअप हुआ तो उसने मुझे कॉल कर वाहियात बातें की ।’ ‘उसने मुझपर ये भी आरोप लगाया कि मेरा किसी कोस्टार से अफेयर है । मेरा नाम अभिषेक बच्चन से शाहरुख खान तक के साथ जोड़ा गया । यही वो समय था जब उसने मुझ पर हाथ उठाया था । मैं लकी रही कि मार का कोई निशान नहीं पड़ा । मैं फिर भी काम पर जाती रही जैसे कुछ हुआ ही ना हो । सलमान के हिंसक व्यवहार की वजह से ही हमारा रिश्ता खत्म हो गया।’

‘मैं उसके साथ तब भी खड़ी रही जब वो शराब के नशे में बदतमीजी करता था । अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट के लिए मैंने उसके साथ ब्रेकअप कर लिया ।’ ऐश्वर्या ने बताया था कि सलमान ने उनसे बातों-बातों में ये कहा था कि वो उन्हें धोखा दे रहे हैं । कुछ महीनों बाद सलमान ने भी ऐश्वर्या की कही एक-एक बात का जवाब दिया। एक इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा था, ‘नहीं, मैंने उसे कभी नहीं मारा । उल्टा मुझे कोई भी मार सकता है ।’ ‘सेट पर मौजूद कोई भी फाइटर मुझे डरा-धमका सकता है । यही वजह है कि लोग मुझसे डरते नहीं है । मैं बहुत इमोशनल हूं । मैं खुद को नुकसान पहुंचा लेता हूं । मैं दीवार पर अपना सिर मारकर खुद को नुकसान पहुंचाता हूं । मैं दूसरों को चोट नहीं पहुंचा सकता । मैंने सिर्फ एक बार सुभाष घई को मारा था । अगले ही दिन मैंने उनसे माफी मांग ली थी ।’

‘वो एक समय था जब मैंने अपना कंट्रोल खो दिया था । उन्होंने मुझ पर चम्मच फेंककर मारी थी । मेरे सिर पर प्लेट तोड़ दी थी। मेरे कॉलर को पकड़कर मारने की कोशिश की थी । तब मैंने भी उन पर हाथ उठा दिया था।’ सलमान के इस बयान के बाद ऐश्वर्या ने एक हैरान करने वाला कदम उठाया था । ऐश्वर्या ने एक प्रेस रिलीज जारी की थी । इसमें उन्होंने साफ तौर पर लिखा था कि अब से वो कभी सलमान खान के साथ काम नहीं करेंगी।

Please follow and like us:
Pin Share