खेल

विराट के आक्रामक अंदाज से डरे पोलार्ड

भारतीय क्रिकेट टीम ने दूसरे वनडे मैच में 107 रनों से विशाखापत्तनम को हराकर बड़ी जीत दर्ज की है। भारतीय टीम और उसके कप्तान विराट कोहली ने मैदान में अपने आक्रामक में जश्न मनातें नज़र आए। उनके आक्रामकता को देखते हुए विशाखापत्तनम के क्रिकेटर पोलार्ड डर हुए नज़र आ रहे है। फिलहाल इस सीरीज का फाइनल मैच 22 दिसंबर को कटक में होगा।

अपने आक्रामक तेवरों के लिए जाने जाते हैं, वो खेल में जीत पर अक्सर ऐसे जश्न मनाते हैं जिसमें बहुत गुस्सा होता है। विशाखापत्तनम वनडे के दौरान भी विराट कोहली ने ऐसा ही किया। उन्होंने शिमरॉन हेटमायर, कायरन पोलार्ड का विकेट गिरने पर आक्रामक अंदाज में जश्न मनाया। उनके इस आक्रामक और गुस्से वाले अन्दाज पर जब पोलार्ड से सवाल किया गया तो कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने कहा कि विराट कोहली इतने आक्रामक क्यों हैं? इसका जवाब तो सिर्फ वह ही दे सकते है।

पोलार्ड (Kieron Pollard) ने दूसरे वनडे में 107 रन से मिली हार के बाद कोहली के बारे में पूछने गए सवाल पर कहा, ‘आपको विराट से ही पूछना होगा कि वो इतने आक्रामक क्यों थे? मैं इसका जवाब नहीं दे सकता. मुझे समझ नहीं आ रहा. विराट से ही पूछिये.’

दूसरे वनडे में हार पर कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने कहा कि उनकी टीम लगातार विकेट गिरने से दबाव में आ गई। उन्होंने कहा, ‘हम अच्छी स्थिति में थे लेकिन लगातार विकेट गिरने से दबाव में आ गए. लक्ष्य का पीछा करते हुए हमसे यह गलती हो रही है और हम यह स्वीकार करते हैं।’

मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को 70 के स्कोर पर शिमरोन हेटमायर ने जीवनदान दिया लेकिन पोलार्ड ने टीम की फील्डिंग का बचाव करते हुए कहा कि कुल मिलाकर फील्डिंग का स्तर अच्छा था। उन्होंने कहा, ‘वनडे और टी20 में प्रदर्शन अच्छा रहा। स्तर बेहतर हुआ है लेकिन हम भी इंसान है. हम गलतियां करते हैं. इन गलतियों का बार बार प्रसारण किया जाता है जिससे लोग राय बना देते हैं।

Please follow and like us:
Pin Share