मनोरंजन

लुक्स न बदलना एक्टर शेन निगम को पड़ा भारी, मिली जान से मारने की धमकी

फिल्मों के हीरों को जनता के बीच अपनी पहचान बनाने के लिए अपने आप को किरदार में लना और जीना ही नहीं पड़ता बल्कि अपने लुक्स को भी फिल्म के डिमांड और प्रोड्यूसर के मर्जी के मुताबिक बदलना पड़ता है। कई बार तो लुक्स के चलते प्रोड्यूसर और हीरों के बीच कहासुनी तक हो जाती है लेकिन इसके लिए किसी प्रोड्यूसर की ओर से जान से मारने धमकी पहली बार दी गई है।

जीं हां मलयालम फिल्मों के एक्टर शेन निगम ने पुलिस में एक रिपोर्ट दर्ज कराई है. इसमें उन्होंने अपनी ही एक फिल्म के प्रोड्यूसर के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया में अपनी इमेज खराब किए जाने और भविष्य में कोई क्षति पहुंचने पर इसका जिम्मेदार प्रोड्यूसर जॉबी जॉर्ज को बताया है।

क्या है मामला

बीते कुछ दिनों पहले जॉबी जॉर्ज के प्रोडक्‍शन वाली फिल्म ‘वेय‌िल’ के लिए शेन निगम शूटिंग कर रहे थे. लेकिन एक शेड्यूल पूरा करने के बाद उन्होंने अपनी एक अन्य फिल्म ‘कुर्बानी’ की शूटिंग की तैयारी शुरू कर दी. इस दौरान उन्होंने अपने लुक्स में थोड़े बदलाव कर लिए.
इसमें खासतौर पर उन्होंने अपनी हेयरस्टाइल चेंज कर ली. हालांकि इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए अपने एक वीडियो में शेन ये दावा कर रहे हैं कि उन्‍होंने ‘वेय‌िल’ फिल्म के जिम्मेदार व्यक्तियों से मशविरा करने के बाद अपने लुक्स में परिवर्तन किए थे. अभिनेता के अनुसार, जैसे उन्होंने अपना नया लुक व्हाट्सएप पर डीपी व स्टेटस में लगाया वैसे ही ‘वेयिल’ के प्रोड्यूसर भड़क गए. उन्होंने ने ना केवल शेन के लिए भरा-बुरा कहना शुरू किया बल्कि उनके करियर पर बुरा प्रभाव डालने की बातें करने लगे. उन्होंने सोशल मी‌डिया के जरिए अभिनेता की छवि को खराब करने की बात कही.
इसके बाद प्रोड्यूसर ने जान से मारने की भी धमकी दे डाली. इस बाबत शेन अपनी एक रिपोर्ट भी दर्ज करा दी है.शेन निगम एक स्टारकिड हैं. उनके पिता स्व. अभी निगम भी एक मलयाली अभिनेता थे. शेन के अभिनय के लिए इन दिनों सरहाना मिल रही है. हालांकि मशहूर मलयानी अभिनेत्री पार्वती के साथ सोशल मीडिया में बदजुबानी करने वाले के साथ काम के वे विवादों में भी आ गए थे.
Please follow and like us:
Pin Share