धार्मिक

लड़कियों का पसंदीदा गुलाबी रंग कराता है घर में पैसो की वर्षा, जाने कैसे

पुरुषों के काले रंग के पर्स में भी छुपा धन लाभ

आजकल के दौर में कहा जाता है न बाप बड़ा न भैय्या सबसे बड़ा रुपैया। धन एक ऐसी चींज जिसको पाने के लिए लोग सारे रिश्ते नाते ताक पर रख देते है। अगर आप के पास पैसा नहीं है तो आपके रिश्तेदार भी आपसे कटने लगते है। ऐसे दिन रात मेहनत कर पैसा कमाने के लिए जुटे रहते है जिससे आपका स्टेटस आपके परिवार के अन्य लोगो के बराबर हो जाएं। लेकिन कई बार होता यह है कि आपके दिन रात मेहनत से घर में पैसा तो आता है लेकिन वो बहुत जल्दी हाथ से चला जाता हैं। अगर आपके साथ भी ऐसा होता है तो आप अपने पर्स के रंग से अपने ऊपर चल रही धन की परेशानी को दूर कर सकते है।

पर्स और पैसो का गहरा नाता होता है। आपके पर्स की नेगेटिव और पॉजिटिव एनर्जी का सीधा असर आपके पैसो पर होता है। पर्स के रंग का भी धन लाभ में बेहद महत्वपूर्ण है। तो चलिए आपको बताते है महिलाओं के पर्स से जुड़ी कुछ बाते जो आपकी आर्थिका स्थिति को बेहतर करेगी। महिलाओं को नए नए पर्स खरीदने और उन्हें टांगने का बड़ा शौक होता हैं।  लेकिन शास्त्रो की अनुसार आप गुलाबी रंग का पर्स ही इस्तेमाल करे। वास्तु शास्त्र की माने तो गुलाबी रंग को परम सुख का प्रतिक माना जाता हैं। गुलाबी रंग संतुष्टि और आनंद की भावना प्रदान करता हैं। इसलिए इस रंग का पर्स इस्तेमाल करने से धन खर्च कम होगा और बचत अधिक होगी।

वहीं पुरुषों को अपने पास हमेशा काले रंग का पर्स रखना चाहिए। इसकी वजह है काला रंग शनि भगवान का प्रिय होता हैं। ये शनिदेव इंसान के अन्दर के मेल को निकाल ज्ञान का उजाला करते हैं।  इससे आपको अधिक धन अर्जित करने में भी मदद मिलेगी । इसके अतिरिक्त काला रंग का उपयोग सदियों से नज़र उतारने के लिए भी किया जाता रहा हैं। ऐसे में काले रंग का पर्स आपके पैसो पर बुरी नज़र रखने वालो से आपकी सुरक्षा करेगा। वहीं आप महिला हो या पुरुष अगर पर्स में एक इलायची रख देंगे तो आपको बहुत अधिक लाभ होगा। आपके घर जब भी कोई पूह पाठ हो तो वहां एक हरी इलायची रख दे। पूजा समाप्त होने के बाद इस इलायची को पर्स में रख ले। ऐसा करने से आपकी किस्मत बुलंद हॉग और धन आगमन के कई रास्ते भी खुलेंगे।

Please follow and like us:
Pin Share