गैजेट्स

यह है दुनिया का सबसे छोटा पीसी, जाने नाम, कीमत और स्पेसीफिकेशन

हमेशा नए साल पर नया क्या होगा हम इसकी तलाश में रहते है अगर आप इस नए साल पर कुछ अनोखा लाने की सोच रहे है तो आप दुनिया का सबसे छोटा टीवी अपने घर ला सकते है। इसे खरीदने के लिए आपको किसी बड़े बैग भी जरुरत नहीं पड़ेगी। आप इसे छोटे से पैकेट में घर ला सकते है। छोटा आकार की वजह से इसे आप दीवार में अच्छे से हैंग कर सकते हैं। अगर आपके पास जगह की परेशानी है तो आपके लिए बेहद कॉम्पेटिबल है। आप इसे कम जगह में भी आसानी से रख सकते हैं। यहां हम आपको इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताने जा रहे है।

Shenzhen बेस्ड B2GO जो X96 की मैन्युफैक्चरिंग कंपनी ने एक न्यू टीवी स्टिक को लॉन्च किया है।  इस B2GO X96s Android TV स्टिक को Gearbest से खरीदा जा सकता है। यह डिवाइस दो वेरिएंट में उपलब्ध है। इसके एक वेरिएंट में 2जीबी रैम और 16जीबी स्टोरेज है जिसकी कीमत 6,600 रुपये है। वहीं इसके 4GB RAM + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,899 रुपये है। हालांकि बायर्स को इसे खरीदने के लिए 985 रुपये का एक्सट्रा शिपिंग चार्ज देना होगा।

यह काफी छोटा (chewing gum जैसा) है यह आपके पुराने पड़े टीवी और कंप्यूटर मॉनिटर को स्मार्ट बना सकता है। इस च्वाइंग गम स्टाइल टीवी का नाम X96s के नाम से मार्केट में पेश किया गया है। B2GO X96s का डायमेंशन 98mm x 33mm x 13mm का है और इसका वजन 31 ग्राम है। यह डिवाइस दो वेरिएंट में उपलब्ध है। इसके एक वेरिएंट में 2जीबी रैम और 16जीबी स्टोरेज है जिसकी कीमत 6,600 रुपये है। वहीं इसके 4GB RAM + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,899 रुपये है। लेकिन बायर्स को इसे खरीदने के लिए 985 रुपये का एक्सट्रा शिपिंग चार्ज देना होगा।

ऐसा नहीं है कि B2GO X96s साइज में छोटा होने की वजह से कम पावरफुल है। यह डिवाइस क्वॉड कोर Amlogic S905Y2 CPU, a Mali-G31 GPU, 4जीबी तक रैम और 32जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसके अलावा यह डिवाइस माइक्रो एसडी कार्ड भी सपोर्ट करता है जिससे आप इसकी स्टोरेज को 64जीबी तक बढ़ा सकते हैं। इसमें फुल साइज्ड यूएसबी पोर्ट हैं जिसकी मदद से आप इसे आसानी से मॉनिटी और टीवी से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं।

Please follow and like us:
Pin Share