मनोरंजन

मुझसे शादी करोगे फ़िल्म के बाद एक बार फिर दिखेंगे एक साथ अक्षय और सलमान

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और खिलाड़ी अक्षय कुमार 13 साल पहले एक साथ फ़िल्म मुझसे शादी करोगे में एकसाथ नज़र आये थे। इनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। लेकिन उसके बाद इन दोनों की कोई भी फ़िल्म नहीं आई। मुझसे शादी करोगी में एकसाथ दर्शको को हँसाने और गुदगुदाने के बाद एक बार फिर सलमान और अक्षय 13 साल बाद एकबार फिर दोनों एक साथ दर्शको का मनोरंजन करते नज़र आएंगे।अक्षय की गुड़ न्यूज़ और सलमान की दबंग 3 रिलीज हुई है। साल के अंत तक सलमान अक्षय अपने अपने फैन्स को इम्प्रेस करने में लगे है। अब खबर है कि दोनों एकबार फिर एक साथ सुपरहिट जोड़ी बनाने वाले है। अगर ऐसा होता है तो यह सुपरहिट जोड़ी 13 साल बाद स्क्रीन पर नजर आयेगी।

बॉलीवुड की गलियों में चर्चा है कि  2004 में आई फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ का सीक्वल बनने जा रहा है। खबरों के मुताबिक  इस फिल्म के सीक्वल में अक्षय कुमार और सलमान खान  फिर से दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार हो रहे है। अक्षय कुमार ने बताया है कि वो सलमान से बहुत प्यार करते हैं और उनके साथ काम करना चाहते हैं।

अक्षय ने माना कि इस फिल्म का सीक्वल लाने का आइडिया बहुत अच्छा है। साजिद नाडियावाला को इस पर काम करना चाहिए। ‘मुझसे शादी करोगी’ में सलमान-अक्षय के साथ प्रियंका चोपड़ा भी थीं। इस फिल्म में अक्षय, सलमान खान के ऐसे दोस्त बने थे जो उसकी लाइफ में आकर उथल-पुथल मचा देता है। इन दोनों की कैमिस्ट्री लोगों की खूब पसंद आई थी। इस सुपरहिट फ़िल्म के सीक्वल की डिमांड काफी समय हो रही थी।

आने वाले साल में इन दोनों एक्टर का तगड़ा क्लैश देखने को मिलेगा। जहां एक तरफ ईद पर सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे’ आने वाली है। वहीं दूसरी तरफ ईद के ही मौके को अक्षय कुमार ने भी अपनी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की रिलीज के लिए चुना है। हालांकि ये भी हो सकता है कि दोनों में से कोई अपनी फिल्म को आगे-पीछे कर सकता है।

Please follow and like us:
Pin Share