बॉलीवुड

बॉलीबुड शहंशाह के भर्ती की खबर मिलते ही चारो तरफ उनकी सलामती की दुआ के लिए उठे हाथ

उनके भर्ती अचानक भर्ती होने प्रोड्यूसर को लाखों का लगा झटका

बॉलीवुड  के शहंशाह अमिताभ बच्चन  के बीते दिन पहले मुंबई के नानावती अस्पताल में गुपचुप तरीके से भर्ती कराया गया। ऐसे में जब यह बात महानायक के फैंस तक पहुंची तो उनके दिल में एक बार फिर यह डर घर गया कि कहीं वह अपने चाहीते कलाकार को खो न दे बस फिर क्या था देखते ही देखते  लाखों ट्वीट उनके सलामती और दुआ के लिए होने लगें।

अमिताभ के फैंस के दिलों में उनके खो देने का डर हमेशा रहता है और क्यों न हो आखिर यह उनके फैंस का ही प्यार था जो उन्हें 1982 में मौत के मुंह से निकालकर लाया था और कई बार उनकी फैंस के दिल धक्का देने के लिए उनकी मौत की आफवाह फैल चुकी है ऐसे में उनके फैंस उनकी सलामती की दुआएं अक्सर करते रहतें है। भले ही वह रूटीन चेकअप क्यों न हो।

फिलहाल रूटीन चेकअप के बाद इस समय उनकी तबियत बिल्कुल ठीक है।  इस समय वह अपने घर पर आराम कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन के मेकअप आर्टिस्ट दीपक सावंत ने इसकी जानकारी मिडिया को दी, ‘अमित जी की तबियत ठीक है और वह घर में आराम कर रहे हैं।’

#AmitabhBachchan wishing him speedy recovery and hope he is fine Get well soon sir pic.twitter.com/LO7vA3dBRe

बीस जनवरी को फेस बुक पर उड़ी थी अमिताभ के मरने की खबर
बीस जनवरी 2017 को  मेगास्टार अमिताभ बच्चन और उनका परिवार मुश्किलों में  घिर गया था जब अचानक ही सोशल मीडिया पर ये खबर फैल थी जिसमें कहा जा रहा था कि बिग बी मर चुके हैं। उनकी कुछ तस्वीरें भी फेसबुक पर चल थी जिसमें बिग बी लेटे हुए  थे और साथ में उनके बेटे अभिषेक बच्चन खड़े थे।  ये पहली बार नहीं है जब बिग बी को लेकर इस तरह की अफवाह उड़ी थी। 2016  फरवरी में अचानक ही उनकी मौत की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। उस वक्त एक मैसेज भी वाट्सएप पर चल रहा था जिसमें कहा गया कि अमिताभ बच्चन अब इस दुनिया में नहीं हैं। वो हमेशा याद आएंगे।

उनके भर्ती अचानक भर्ती होने प्रोड्यूसर को लाखों का लगा झटका
बताया जा रहा है कि उनके हॉस्पिटल में एडमिट होने से कई उनके कई प्रोजेक्ट्स अटक गए है.. वहीं शूटिंग की डेट्स को भी आगे बढ़ा दिया गया है। अमिताभ बच्चन ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ (Kaun Banega Crorepati 11) में होस्ट करते है। उनका शो में होस्ट करने का अंदाज बेहद अलग है, उनके इस स्टाइल को लोग काफी पसंद करते है। उनके अस्पताल में एडमिट होने के चलते केबीसी की शूटिंग डेट को आगे बढ़ा दी गई है। इसके अलावा, उनके चार नई फिल्म भी आ रही है। इनमें से कुछ ही शूटिंग पूरी हो चुकी है, तो कुछ फिल्मों की शूटिंग चल रही है। गुलाबो-सिताबो, ब्रह्मास्त्र, झुंड और चेहरे जैसी सुपरहिट फिल्में अमिताभ बच्चन लेकर आने वाले है।
कुली हादसे के बाद  बीमारियों ने घेरा
अमिताभ बच्चन रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल जाते रहते हैं। इससे पहले भी अमिताब बच्चन साल 2012 में 12 दिनों के लिए हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे। वजह- लीवर से जुड़ी समस्या… यानी साफ है कि अमिताभ बच्चन का लीवर सही से काम नहीं कर रहा है, जिसके चलते उन्हें खासा दिक्कत हो रही है। आपको याद होगा फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन घायल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
बात 1982 की थी, तब अमितभा बच्चन फिल्म कुली की शूटिंग कर रहे थे, इस दौरान एक्शन सीन शूट हो रहा था। एक्शन सीन में उनके नाक पर गंभीर चोट आई थी और इसमें उनका काफी खून बह गया था। डॉक्टरों को और खून की जरुरत थी तब देश भर के लोग ब्लड डोनेट करने आगे आए थे। डॉक्टर्स ने उन्हें 200 डोनर्स के जरिए 60 बोतल खून चढ़ाया गया था। लोगों के प्यार और डॉक्टरों की मेहनत आखिरकार रंग लाई और अमिताभ की हालत में सुधार होने लगा। लेकिन उसके बाद अमिताभ बच्चन को बीमारियों ने घेर लिया।
Please follow and like us:
Pin Share