मनोरंजन

दीपिका पादुकोण ने सुनाई छपाक फ़िल्म शूट के पहले दिन की दास्तां, वीडियो वायरल

एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी मेघना गुलज़ार की फ़िल्म छपाक के टेलर ने दर्शको के रोंगटे खड़े कर दिए है। इस फ़िल्म के टेलर के रिलीज होने के बाद मेघना गुलजार और फ़िल्म के मुख्य किरदार मालती का रोल करने वाली दीपिका इन दिनों इस फ़िल्म को लेकर काफी चर्चा में है।हाल ही में दीपिका ने इस फ़िल्म के शूट के पहले दिन की दास्तां की वीडियो शेयर कर बताया पहले दिन इस फ़िल्म के सेट पर क्या हुआ था। यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे दीपिका मुख्य किरदार मालती के मेकअप में है।

दीपिका छपाक के गाने, पोस्टर्स या फिल्म से जुड़े वीडियोज सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर सुर्खियां बटोर रही है और अब दीपिका ने सोशल मीडया पर एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वो छपाक के पहले दिन के बारे में बता रही हैं। वीडियो में दीपिका कहती हैं, पहले दिन हमने छोटू सा सीन किया था जिसमें डायलॉग भी नहीं था। इसके बाद दीपिका कहती हैं, मुझे और शूट करना है।

आपको बताते चलते ही इस फ़िल्म के टेलर ने ही सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी। जिस वजह से काफी लोगों को बेसब्री से इस फ़िल्म का इन्तिज़ार है। यह फ़िल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी की बायोपिक है। जिसमे उनके संघर्ष की कहानी को पर्दे पर उतारा गया है। मेघना गुल्जार के निर्देशन में बनी ‘छपाक’ ने आत्मविश्वास की एक नई लहर पैदा कर दी है।  ‘छपाक’ का प्रभावशाली ट्रेलर आपको महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों के प्रति सोचने पर मजबूर कर देता है।

यह फ़िल्म नए साल पर 10 जनवरी को सिनेमा हाल में दस्तक देने वाली है। फ़िल्म की रिलीज से पहले ही इसके टेलर ने इसे हिट कर दिया है। साथ ही ‘छपाक’ उन लोगों के लिए एक प्रेरणा का स्तोत्र है जिन्होंने इसी तरह की स्थिति का सामना किया है।  दीपिका के साथ फिल्म में विक्रांत मैसी लीड रोल में हैं।

Please follow and like us:
Pin Share