मनोरंजन हिंदी समाचार

ड्यूटी पर बुलाकर SP ने महिला पुलिसकर्मियों को दिखाई फ़िल्म

लू धूप सर्दी गर्मी बरसात रात दिन पुलिस वालों की ड्यूटी का कोई वक़्त नहीं होता। हमेशा उन्हें मौसम की मार झेल कभी धूप के धपेडे पड़ते तो कभी जालिम हवा शरीर कपकपा देती है। ऐसे में बात अगर महिला पुलिस कर्मियो की हो तो उनके कंधों पर देश मे अमन चैन बनाये रखने की जिम्मेदारी के साथ ही उनके घर और घरवालों की भी जिम्मेदारी होती है ऐसे में वो दोहरी जिम्मेदारी निभाते हुए कभी छुट्टी नहीं लेती न कभी हार मानती है। उनके इसी जस्बे को सलाम करते हुए महाराष्ट्र के SP ने महाराष्ट्र थाने की (ग्रामीण) जिले की सौ से अधिक महिला पुलिसकर्मियों को ड्यूटी के नाम पर बुलाकर मल्टीप्लेक्स में एक फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के लिए ले गए।

थाने के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय पाटिल ने शुक्रवार को महिला पुलिस कर्मियों को ड्यूटी के लिए बुलाया जब दोपहर में सौ से अधिक महिलाकर्मी पुलिस स्टेशन पहुंचीं तो वो आश्चर्यचकित हो गई क्योंकि जब वो सब भयंदर पुलिस स्टेशन में सारी महिला कांस्टेबल पहुंची तो उन्हें भोजन कराया गया और वहां से उन्हें वाहनों से ‘मर्दानी-2’ की विशेष स्क्रीनिंग के लिए एक मॉल के सिनेमा हॉल में ले जाया गया। महिला कर्मियों को ‘मर्दानी-2’ फिल्म दिखाई गई। जिसमें एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने एक साहसी और निडर पुलिस अधिकारी शिवानी शिवाजी रॉय का किरदार निभाया है। जो बाल तस्करी और ड्रग्स तस्करी में संलिप्त एक संगठित आपराधिक गिरोह के खिलाफ अभियान चलाती है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय पाटिल ने कहा, ”यह कार्यक्रम महिला पुलिसकर्मियों की कड़ी मेहनत का सम्मान करने के लिए बनाया गया था। यह देखते हुए कि उन्हें ड्यूटी के काम और घर के कामों को संभालने के लिए और इनके बीच संतुलन बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होती है। इसका मकसद उन्हें थोड़ा आराम देना भी था।”

Please follow and like us:
Pin Share