लाइफस्टाइल

क्रिकेट खिलाड़ियों ने शादी कर इन लड़कियों की बदल दी किस्मत

लोगों की किस्मत कब बदल जाएं कुछ कहा नहीं जा सकता है। प्राचीन काल में बड़े बुर्जुग कहते थे अगर लड़कियां हो तो उनकी अच्छी किस्मत दे। लेकिन इन लड़कियों के न तो घर वालो को पता था और न ही इन लड़कियों की भगवान ने इनकी अच्छी किस्मत के ताले की चाबियां इनके पतियों के हाथ में सौप दी है। शादी के बाद इन लड़कियों की किस्मत ऐसी बदली के यह फेंसम पति से शादी कर सीधे सेलेब्रिटी बन गई। तो चालिए आपको बताते है ऐसी ही कुछ लड़कियों की कहानी।

कोई मेहनत से नाम और शोहरत कमाता है तो किसी की किस्मत में शोहरत हासिल करना लिखा होता है। कुछ ऐसा ही इन लड़कियों के साथ हुआ जो बेहद आम परिवार में पैदा हुई। बड़े होने के बाद भी उनकी जिंदगी काफी आम रही लेकिन उनकी किस्मत में तो कुछ और ही लिखा था। उनके साथ भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने शादी कर उन्हें आम से खास बना दिया।  फेमस क्रिकेटर पति पाकर यह साधारण लड़कियां सेलिब्रिटी बन गई, यह लड़किया अब सोशल मीडिया पर खूब लोकप्रिय है।  चलिए बताते हैं आपको इन खूबसूरत जोड़ियो के बारे में।

रोहित शर्मा और रितिका

भारतीय क्रिकेट में रोहित शर्मा ने अपने बल्ले के जादू से सबका दिल मोह रखा है लेकिन इनकी पत्नी ने इनका दिल मोह रखा है। रोहित क्रिकेट के अलावा अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं। रोहित ने बेहद साधारण सी दिखने वाली अपनी स्कूल फ्रेंड्स रितिका को अपना हमसफर चुना। दोनों ने साल 2015 में शादी की थी। रोहित शर्मा से शादी करने के बाद तो उनका अंदाज एकदम बदल गया है।

महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। वे जितने अच्छे कप्तान थे उतने ही अच्छे इंसान, पति और पिता भी हैं। धोनी की पत्नी का नाम साक्षी है शादी से पहले साक्षी ने होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया था और वे किसी होटल में जॉब करती थीं। धोनी से शादी के बाद साक्षी को काम करने की जरूरत नहीं पड़ी और अब तो वे सेलिब्रिटी हैं। इन दोनों की एक प्यारी सी बेटी जीविका भी है।


शिखर धवन और आयशा 

शिखर धवन ने अब तक के सारे मैच शानदार तरीके से खेले  हैं। उन्होंने खुद से 10 साल बड़ी आयशा से शादी की। आयशा पहले से शादीशुदा थीं और उनके दो बच्चे भी थे लेकिन इस शादी से शिखर बहुत खुश हैं।  आयशा एक आम लड़की ही तीं लेकिन शिखर से शादी की है उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई।

और पढ़ें:- घर से भाग कर हिमालय पहुँच गए थे मोदी जी, एक साधु से मुलाक़ात ने बादल दी ज़िंदगी

Please follow and like us:
Pin Share