बॉलीवुड

आलिया से लेकर वरुण धवन तक जानें किसने कैसे दी 2019 को विदाई

नये साल का आज पहला दिन है ऐसे में आप सब ने आपने अंदाज में नए साल का वेलकम और जाने वाले साल को विदाई दी होगी लेकिन बॉलीवुड के सितारों ने किस अंदाज में मनाया अपना नया साल यह बताने जा रहें है हम आपको इस आर्टिकल में। आलिया से लेकर वरुण और करीन से लेकर कंगना तक के न्यू ईयर सेलिब्रेशन की कहानी

आम से लेकर खास तक, सभी न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तैयारियों में जुटे हुए हैं। अगर बात करें बॉलीवुड सेलेब्स की तो करीना कपूर से लेकर अनुष्का शर्मा और वरुण धवन तक, कई सितारें नया साल मनाने के लिए विदेश पहुंच गए हैं और वहां बर्फीली वादियों में जमकर एन्जॉय कर रहे हैं।

सैफ- करीना

बॉलीवुड की दीवा करीना कपूर पति सैफ अली खान, बेटे तैमूर अली खान और बहन करिश्मा कपूर के साथ स्विट्जरलैंड की बर्फीली वादियों के बीच छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। वो 25 दिसंबर को परिवार के साथ विदेश रवाना हुई थी। करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की कई फोटोज शेयर की हैं, जिसमें सभी जमकर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

फेमस कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने भी अपना न्यू ईयर विदेश में सेलिब्रेट किया। उन्हें एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया था। आलिया ने इंस्टाग्राम पर स्टेटस शेयर किया है, जिसमें मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अयान मुखर्जी भी नज़र आ रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कैलिफोर्निया की खूबसूरत लोकेशंस पर हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं। प्रियंका ने बर्फीली वादियों  के साथ फोटो शेयर किया। वहीं इसके बाद वो पति निक के साथ समुद्र की लहरों के बीच क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है। देखे तस्वीरे

 
अनुष्का शर्मा-विराट कोहली
एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी स्विट्जरलैंड में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। इस दौरान विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का संग कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की
वरुण धवन-नताशा दलाल
वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ स्विट्जरलैंड में हैं। उन्होंने वहां विराट और अनुष्का संग भी मुलाकात की और सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की।
कंगना रनौत
‘बॉलीवुड की क्वीन’ कंगना रनौत अपने होमटाउन मनाली में हैं। वो कभी बच्चों के साथ बर्फ पर खेलती दिखाई दीं तो कभी पूरे परिवार संग क्वालिटी टाइम बिताती नज़र आई।
Please follow and like us:
Pin Share