मनोरंजन

आमिर ने करीना को नौसिखया एक्टर तरह किया ट्रीट

करीना कपूर खान के 20 साल के करियर में आज तक किसी ने ऐसा नहीं किया जैसा आमिर खान ने उनके साथ किया। करीना कपूर ने आज से बीस साल पहले साल 2000 में रिफ्यूजी फिल्म से डेब्यू किया था। उनके इतने साल के करियर में वह अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बॉलीवुड की बेबो आज भी अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से किसी भी एक्ट्रेस को पछाड़ने का दम रखती है। ऐसे में किसी भी डायरेक्टर के लिए उन्हें कास्ट कर पाना मुश्किल होता है। वह आज भी फिल्मों को अपने हिसाब से चुनती है और उसमें काम करती है। ऐसे में बॉलीवुड का हर डायरेक्टर इन्हें फिल्म में लेने के लिए इनके नाज़ नखरे तक उठाने के लिए तैयार रहते है। लेकिन बॉलीवुड की एक फिल्म के लिए बेबो को न सिर्फ ऑडिशन के दौर से गुजरना पड़ा बल्कि सक्रीन से भी गुजरना पड़ा। इस बात का खुलासा खुद करीना कपूर खान ने किया है।

करीना कपूर ने एक भी फिल्म के लिए कभी ऑडिशन नहीं दिया। लेकिन आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए उन्हें ऑडिशन देना पड़ा। हाला ही में एक इंटरव्यू में करीना ने बताया कि लाल सिंह चड्ढा उनके करियर की पहली फिल्म है जिसके लिए उन्हें ऑडिशन देना पड़ा।  इसके अलावा करीना को स्क्रीनिंग प्रक्रिया से भी गुजरना पड़ा। करीना ने कहा, ‘लाल सिंह चड्ढा मेरे करियर की एकमात्र ऐसी फिल्म है जिसके लिए मैंने ऑडिशन दिया है। मैं ऐसा किसी भी सिनेमा या किसी इंसान के लिए कभी नहीं करती सिवाय आमिर के।’

लाल सिंह चड्ढा 1994 में आई हॉलीवुड मूवी फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। इस फिल्म में टॉम हैंक्स के निभाए किरदार को आमिर खान प्ले कर रहे हैं और उनके अपोजिट करीना कपूर खान कास्ट की गई हैं। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस पर आएगी।  वहीं करीना की अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर को रिलीज हो गई है। इस फिल्म में करीना कपूर, अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। फिल्म आईवीएफ तकनीक से होने वाली प्रेग्नेंसी पर आधारित है। इसके अलावा करीना अगले साल इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम में भी नजर आने वाली हैं।

Please follow and like us:
Pin Share