बॉलीवुड

अपने फैन्स को इस ईद को तोफा देंगे भाईजान

तेरे नाम के राधे के बाद इस बार ईद राधे की।

ट्विटर पर ट्वीट कर फैन्स को दी जानकारी

ईद की बात हो और भाईजान यानी सलमान खान के फिल्मों की बात न हो ऐसा कहाँ हो सकता है। हर ईद में सलमान खान के फैन्स को उनसे मिलने वाली ईदी यानी रिलीज होने वाली फिल्मों का बेसब्री से इन्तिज़ार रहता है।

लेकिन इस बार चौकाने वाली बात यह है कि जल्द ही उनकी फिल्म दबंग 3 रिलीज होने वाली है और उसके रिलीज होने के पहले ही सलमान खान ने ईद पर होने वाली फिल्म के बारे ट्वीट करके अपने फैन्स के बीच धमाका कर दिया है।

 ‘बजरंगी भाईजान’ में ‘बजरंगी’ बनने के बाद अब सलमान खान इस बार ईद पर ‘राधे’ बनकर पर्दे पर धमाल मचाएंगे क्योंकि इस फ़िल्म मे  सलमान खान  एक बार फिर राधे का किरदार निभाने वाले है। इससे पहले तेरे नाम मे वो राधे बनकर खूब सुर्खियों में रहे और उनको हेयर स्टाइल को को राधे कट हेयर स्टाइल नाम मिल गया।

अब देखना यह है कि राधे इस बार ईद किस अंदाज में मनाने वाले है क्योंकि  इस ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म का टाइटल यानी के नाम ‘ईद राधे की है। अपनी इस फिल्म के बारे में  खुद भाईजान ने एक इंटरव्यू में जानकारी दी ।

उन्होने   इंटरव्यू में  कहा था, प्रभुदेवा  की दबंग 3 20 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है लेकिन इस ईद पर भी फिल्म जरूर रिलीज होगी सुनने में आ रहा है ईद राधे की से पहले सलमान खान संजय लीला भंसाली की ‘इंशाअल्लाह  में दर्शको के बीच धमाल मचाने वाले है। वैसे ईद राधे की बात की जाएं तो उड़ती उड़ती खबर मिली थी कि कुछ विवाद के चलते इस फिल्म से सलमान ने किनारा कर लिया था वहीं, अब ‘ईद राधे की का मोशन पोस्टर हुआ है. इस पोस्टर ने फैन्स की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है।

वैसे सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3 के पहले ही ‘भाईजान’ ने 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान एक ट्वीट के जारिए कर दिया दरसल फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है, जिसे सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए   लिखा, ‘आप ने पूछा था ना ‘दबंग 3′ के बाद क्या? क्या और कब? यह लो जवाब.’ अपने भाईजान की अपकमिंग मुवीज के बारे मे जानकार सलमान के फैंस काफी खुश है और बेसब्री से उनकी फिल्म के इंतजार के साथ ही ट्वीटर पर खूब रियेक्शन दे रहे है।

Please follow and like us:
Pin Share